WORLD GROUPS

LightBlog

Breaking

Sunday, June 23, 2019

Vivo का नया स्मार्टफोन 13 मिनट में होगा फुल चार्ज, 5G की भी तैयारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माताकंपनी Vivo ने अपनी 120 W सुपर फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी लाने की घोषणा कर दी है। कंपनी का दावा है कि इस नई तकनीक से 4,000 mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन को सिर्फ 13 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा, Vivo ने यह भी कंफर्म किया है कि वह मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) शंघाई 2019 में अपने पहले 5G फोन की भी घोषणा करेगी।
बता दें कि इससे पहले कंपनी ने मार्च में अपनी 100 W सुपर चार्ज टर्बो टेक्नोलॉजी पेश की थी। ऐसे में Vivo की नई 120W सुपर फ्लैशचार्ज तकनीक मौजूदा समय में स्मार्टफोन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चार्जिंग पावर और सबसे तेज चार्जिंग कैपसिटी वाली तकनीक होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी यह कन्फर्म नहीं किया है कि वह इस तकनीक का प्रोडक्शन कब शुरू करेगी।
जल्द लॉन्च हो सकता है 5G फोन
दूसरी ओर Vivo अपना नया 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल ही में इसकी घोषणा की है। शंघाई में 26 जून से मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस का आयोजन होने वाला है, जिसमें अपनी भागदारी को लेकर Vivo ने एक टीजर जारी किया है। कंपनी ने इसे 'गिव मी 5' की टैगलाइन के साथ जारी किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस इवेंट में अपना 5G स्मार्टफोन पेश कर सकती है, हालांकि कंपनी ने हाल ही में इसकी घोषणा कर दी है। 
आपको बता दें कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 5G, होम ऑटोमेशन और AI पर फोकस किया जाएगा। इस इवेंट में कई चाइनीज कंपनियां भाग लेंगी, साथ ही अपने नए डिवाइस भी पेश करेंगी। वहीं वीवो अपने 5G फोन पर काम कर रही है, टीजर जारी होने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंपनी इसी महीने इवेंट में अपने 5G फोन का ऐलान कर सकती है।

No comments:

Post a Comment